SDM की गुंडागर्दी, शिकायत लेकर पहुंचे बुजुर्ग के तोड़े दांत!


Post Date : 03/08/2017

योगी सरकार चाहे लाख जतन कर ले लेकिन कुछ अधिकारियों ने ना सुधरने की जैसे कसम खा रखी है. आजमगढ़ जिले में निजामाबाद के SDM (SDM anil kumar) की करतूत को इसी बात की तरफ इशारा करती है.
बुजुर्ग को SDM ने जड़ दिया थप्पड़: एक बुजुर्ग व्यक्ति तहसील दिवस के मौके पर अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था. 70 वर्षीय बुजुर्ग अपनी जमीन को कब्जे से मुक्त कराने की फरियाद लेकर पहुंचा था. फरीदुनपुर के प्रेम सागर पाठक का आरोप है कि दबंगों ने युंकी जमीन पर कब्जा जमाया हुआ है. अब वो लोग उनके कच्चे मकान पर भी कब्जा करने की कोशिश की है. इसी की शिकायत लेकर बुजुर्ग व्यक्ति तहसील दिवस के मौके पर पहुंचा था.
SDM निजामाबाद की करतूत: इस मौके पर DM चंद्रभूषण सिंह भी मौजूद थे. तभी वहां SDM निजामाबाद तहसील अनिल कुमार आ गए. एक अधीनस्थ कर्मचारी के साथ SDM ने बुजुर्ग को वहां से घसीटकर बाहर कर दिया और SDM ने बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद बुजुर्ग का दांत तक टूट गया. पीड़ित का आरोप है कि कानूनगो, लेखपाल और SDM की मिलीभगत से ही दबंग उनकी जमीन पर कब्जा किया हुआ है. इसी कारण जब वो शिकायत लेकर DM के पास पहुँचे तो SDM बौखला गए. इस कारण बुजुर्ग को थप्पड़ जड़ दिया. लखनऊ में दो साल पहले इसी प्रकार की एक वारदात में टाइपराइटर बाबा के साथ बदसलूकी करने वाले दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया था.

खनन राज्य मंत्री अर्चना पाण्डेय आज आगरा के दौरे पर!



केन्द्रीय खनन राज्य मंत्री अर्चना पा.....Read More

अखिलेश यादव ने प्रदेशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी!



सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के रा.....Read More


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved