पति से मिलने जेल के अन्दर कारतूस लेकर पहुंची दबंग पत्नी!


Post Date : 17/07/2017

सीएम योगी के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर की जेल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पत्नी अपने पति से मिलने कारतूस लेकर पहुंचा गई. जिसके बाद गोरखपुर पुलिस ने जेल में बंद हत्योरोपी कैदी दीपक राय की पत्नी पूनम राय को जेल परिसर से गिरफ्तार किया है.
गोरखपुर पुलिस ने जेल में बंद कैदी दीपक राय की पत्नी पूनम राय को जेल परिसर से गिरफ्तार किया है. दरअसल महिला पर्स में कारतूस छिपाकर हत्या के मामले में जेल में बंद पति से मिलने जेल पहुंची थी. इस दौरान जेल गेट पर मुलाकातियों की तलाशी के दौरान महिला कास्टेबल ने हत्योरोपी की पत्नी के पर्स से दो कारतूस बरामद किया है.
वहीं जेल परिसर में कारतूस मिलने से मौके पर हड़कंप मचा है. मामला शाहपुर थाना के जिला जेल का है. जहां उस वक्त हड़कंप मचा है जह तलाशी के दौरान महिला के पर्स से कारतूस मिला है. ताज्जुब की बात ये है कि हत्या के मामले में जेल में बंद दीपक राय की पत्नी पूनम राय के पास से कारतूस मिला है.
वहीं कारतूस के साथ महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि जेल गेट पर तलाशी के दौरान महिला के पर्स से कारतूस मिलने से हड़कंप मचा है. इस दौरान आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है. साथ कारतूस के बारे में आरोपी महिला से पुलिस ने पूछताछ की है. वहीं इस मामले में सीओ कैंट चारू निगम ने कहा है कि दरअसल जेल परिसर में कारतूस मिलना काफी गंभीर प्रकरण है.
इसके बारे में आरोपी महिला से पूछताछ की गई है. लेकिन कोई सार्थक जवाब महिला ने नहीं दिया है. ऐसे में सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी महिला को जेल भेजा गया है.


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved