अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला, 6 श्रद्धालुओं की मौत!


Post Date : 10/07/2017

अनंतनाग में आतंकियों ने अमरनाथ जा रही यात्रियों से भरी बस पर हमला बोल दिया. इस हमले में अबतक 6 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है. वहीँ 7 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल से हैं. आतंकियों ने 3 हमले को एक साथ अंजाम दिया. सुरक्षाबलों की गाड़ी पर इन्होने हमला बोला. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने हमले के लिए बाइक का सहारा लिया था. मिली जानकारी के अनुसार, हमले में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है.
अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमला: अबतक 6 श्रद्धालुओं के मरने की खबर है. कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हैं. मरने वालों में दो यात्री गुजरात के रहने वाले बताये जा रहे हैं. 10 सालों बाद अमरनाथ यात्रियों पर बड़ा हमला, अमरनाथ यात्रा को रोका गया. अमरनाथ यात्रियों पर आतंकियों ने हमला कर दिया है. आतंकियों की गोलीबारी में कई यात्रियों के घायल होने की खबर है. यात्रियों से भरी बस पर आतंकियों ने फायरिंग की. यात्रियों के अलावा पुलिस पर भी आतंकियों ने बोला हमला.
सुरक्षा में चूक का अंदेशा: इंटेलिजेंस एजेंसियों ने पहले ही आतंकी हमले की जताई आशंका जताई थी. इसी को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई थी. फिर भी इस प्रकार के हमले के बाद सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. मौके पर फ़िलहाल CRPF की टुकड़ी भेज दी गई है. मौके पर फाॅर्स बढ़ा दी गई है और आतंकियों की तलाशी जारी है. आतंकियों के मंसूबे को देखकर कहा जा सकता है कि आतंकी यात्रियों को निशाना ही बनाना चाहते थे. पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाशी जारी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ बस के रजिस्टर्ड ना होने की बात सामने भी आई है. ये बड़ी लापरवाही है और आतंकियों ने इसका फायदा उठाया.

26 जून से यूपी के 74 बस अड‌्डों पर फ्री वाई-फाई!



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 100 दिन (100.....Read More

बाबरी विध्वंस: CBI की विशेष अदालत में आज से रोज होगी सुनवाई!



उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले में स्थि.....Read More


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved