बारिश के चलते पड़ सकती है CM के कार्यक्रम में खटाई!


Post Date : 05/07/2017

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार 5 जुलाई को सूबे के हापुड़ जिले के दौरे पर(CM yogi hapur visit) जायेंगे, जहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। गौरतलब है कि, सीएम बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे के कई जिलों का दौरा कर चुके हैं।
ब्रजघाट में तेज हवाओं के साथ हो रही है मूसलाधार बारिश(CM yogi hapur visit): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हापुड़ के दौरे पर हैं। जहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ब्रजघाट में करीब 3000 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हापुड़ दौरा बारिश के कारण खटाई में पड़ सकता है। जिले के ब्रजघाट क्षेत्र में तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश हो रही है। वहीँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम सुबह 11 बजे से होना है। हालाँकि, सीएम योगी के कार्यक्रम के लिए वाटरप्रूफ पंडाल की व्यवस्था की गयी है। लेकिन तेज बारिश के चलते पंडाल के अन्दर भी पानी घुस चुका है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हापुड़ दौरे के कार्यक्रम(CM yogi hapur visit): सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हापुड़ जिले के दौरे पर जायेंगे। जिसके तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले को कई विकास योजनाओं का भी तोहफा देंगे। अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी जिले के ब्रजघाट को विकसित करने की घोषणा कर सकते हैं।
वृक्षारोपण करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM yogi hapur visit): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हापुड़ जिले के दौरे पर जा रहे हैं। जहाँ मुख्यमंत्री योगी ब्रजघाट को विकसित किये जाने की घोषणा कर सकते हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में वृक्षारोपण कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। जिसके तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ब्रजघाट में ही वृक्षारोपण भी करेंगे।
सिंचाई विभाग की योजना की समीक्षा(CM yogi hapur visit): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हापुड़ जिले के दौरे पर हैं। जहाँ सीएम योगी जिले के ब्रजघाट को विकसित करने की घोषणा कर सकते हैं। ब्रजघाट को विकसित करने के लिए सिंचाई विभाग ने योजना बनायी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योजना की भी समीक्षा करेंगे। यह योजना तकरीबन 3 हजार करोड़ रुपये की लागत की है।
जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM yogi hapur visit): मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हापुड़ जिले के दौरे पर हैं। अपने दौरे के तहत मुख्यमंत्री योगी जिले को कई विकास योजनाओं का तोहफा देंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हापुड़ में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी सरकार के 100 दिन और केंद्र के GST बिल के फायदों को जनता के सामने रखेंगे।


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved