सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीपीएल धारकों को बांटी मुफ्त बिजली


Post Date : 03/07/2017

योगी सरकार द्वारा बीपीएल कार्ड धारको को आज मुफ्त बिजली कनैक्शन बांटे। सीएम ने २० लाभारतीयो को बिजली कनेक्शन का प्रमाणपत्र भी दिया। वाराणसी के सर्किट हाउस कार्यकर्म में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और यूपीपीसीएल के एमडी भी रहे मौजूद।
योगी ने जल निगम को दिया अल्टीमेटमजल जल निगम 15 अगस्त तक काम पूरा करे सीएम योगी ने जल निगम को दिया अल्टीमेटमजल जल निगम 15 अगस्त तक काम पूरा करे। जेएनएनयूआरएम योजना का काम पूरे करे। पेयजल योजनाओं को जलनिगम जल्द पूरा करे 6 जून तक जन निगम को काम पूरा करना था। 20165.85 लाख लागत की कार्ययोजना अधूरीवरूणा नदी के चैनेलाइजेशन का था काम। तटीय विकास परियोजना का काम पूरा करने को कहा। 30 जून तक पूरा न कराने पर सीएम नाराज। जलनिगम एवं सिंचाई विभाग को फटकारमुख्य अभियंता सहित अधीक्षण अभियंता को कड़ी चेतावनी। जलनिगम 15 अगस्त तक पेयजल परियोजना का काम पूरा करे। घरों की टोटियों तक पानी पहुंचाये। यूनिट के पूरे अभियंताओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी। विभागीय अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे।
अपना दल के संस्थापक सोनेलाल पटेल की 68वीं जयंती के अवसर पर पार्टी ने अपने शक्ति प्रदर्शन के लिये रविवार को वाराणसी के रोहनियां में जन स्वाभिमान रैली का आयोजन किया था। अपना दल द्वारा आयोजित इस रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के कई कैबिनेट मंत्री शामिल हुए। आपको बता दें कि बतौर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ये दूसरा वाराणसी दौरा है.

25 फरवरी: इतिहास के पन्नों में आज के दिन का महत्व



भारत के इतिहास में हर दिन की बहुत महत्.....Read More

लोकसभा में पास हुआ भारतीय रेलवे विनियोजन बिल!



सोमवार को लोकसभा में इस साल के लिए अनु.....Read More


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved