आंकड़ों के जाल न पेश करें अपराधों पर करें कार्रवाई- CM योगी


Post Date : 03/07/2017

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सूबे की जनता ने जिस भरोसे से भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया था वो भरोसा टूटता नजर आ रहा है। सूबे की कानून-व्यवस्था लगातार बाद से बदतर हो रही है। वहीँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था(CM yogi instructions) में सुधार के बाद अफसरों को निर्देश दे रहे हैं और तबादले कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री योगी के अफसरों को निर्देश(CM yogi instructions): यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर ही मिला था। लेकिन योगी सरकार कानून-व्यवस्था को बेहतर करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। वहीँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था को लेकर अपने अफसरों को बार-बार निर्देश देते रहते हैं। लेकिन उन निर्देशों की अफसरों द्वारा हवा निकाल दी जा रही है। इसी क्रम में रविवार को मुख्यमंत्री योगी ने एक बार फिर से अफसरों को निर्देश दिए हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि, आपराधिक घटनाओं के होने पर जिम्मेदारी तय कर कार्रवाई की जाये।
आंकड़ों के जाल न प्रस्तुत करें कार्रवाई करें(CM yogi instructions): मुख्यमंत्री योगी ने अपने निर्देशों में कहा कि, थाना प्रभारी, सीओ की जिम्मेदारी तय कर कार्रवाई करें। आंकड़ों के जाल न प्रस्तुत करने की बजाय अपराधों पर करें कार्रवाई। अपराधियों के खिलाफ निडर हो कर शीघ्रता से कार्रवाई करें। इसके साथ ही जल निगम और सिंचाई विभाग को भी सीएम योगी ने कड़े निर्देश जारी किये। जिसके तहत उन्होंने वरुणा चैनलाइजेशन, तटीय विकास परियोजनाओं को जल्द पूर्ण करने के आदेश दिए।


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved