IAS अनुराग तिवारी केस: ड्राईवर-महिला से फिर पूछताछ करेगी CBI!


Post Date : 03/07/2017

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते 17 मई को कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी(IAS anurag tiwari) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था, जिसके बाद आईएएस अनुराग तिवारी के परिजनों की मांग पर मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गयी थी।
ड्राईवर, महिला के बयान फिर से लेगी सीबीआई(IAS anurag tiwari): IAS अनुराग तिवारी का शव बीते 17 मई को राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। जिसके बाद IAS अनुराग तिवारी के परिजनों ने मामले की सीबीआई जांच की मांग थी। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को देने के लिए पत्र लिखा था। राज्य सरकार की सिफारिश पर गृह मंत्रालय द्वारा केस सीबीआई को सौंप दिया गया। इसी क्रम में सोमवार 3 जुलाई को सीबीआई ट्रक ड्राईवर और महिला के बयानों को फिर से दर्ज करेगी।
आमने-सामने बैठकर सीबीआई करेगी पूछताछ(IAS anurag tiwari): आईएएस अनुराग तिवारी के मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गयी है। जिसके बाद सोमवार को सीबीआई मामले में ट्रक ड्राईवर और महिला से पूछताछ करेगी। यह पूछताछ आमने-सामने बैठाकर की जाएगी। गौरतलब है कि, IAS अनुराग का शव ट्रक के पास मिला था। जिसके चलते ट्रक के ड्राईवर प्रदीप से सीबीआई फिर से पूछताछ करेगी। वहीँ शव को देखने वाली महिला से भी सीबीआई की यह दूसरी पूछताछ होगी।


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved