गायत्री प्रजापति पर आरोप तय करने के लिए बहस आज से!


Post Date : 03/07/2017

उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रजापति(gayatri prajapati case) पर एक महिला के साथ गैंगरेप करने और एक नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ के आरोपों के तहत मामले की सुनवाई चल रही है, जिसके चलते सपा नेता गायत्री प्रजापति फिलहाल लखनऊ जिला जेल में बंद हैं।
आज तय हो सकते हैं सपा नेता गायत्री प्रजापति पर आरोप(gayatri prajapati case): गायत्री प्रजापति एक महिला के साथ गैंगरेप और एक नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपों के तहत जेल में बंद हैं। जिसके बाद मामले में गायत्री प्रजापति पर सोमवार 3 जुलाई को आरोप तय किये जा सकते हैं। गौरतलब है कि, गायत्री पर गैंगरेप और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा चल रहा है।
अभियोजन पक्ष पहले ही दे चुका है आरोप प्रपत्र(gayatri prajapati case): गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप और पास्को एक्ट के तहत मुक़दमे की सुनवाई चल रही है। जिसके तहत सोमवार को गायत्री प्रजापति के खिलाफ आरोप तय किये जायेंगे। वहीँ मामले में अभियोजन पक्ष पहले ही आरोप प्रपत्र दे चुका है। इसी क्रम में गायत्री प्रजापति के खिलाफ आरोप तय करने के लिए सोमवार से बहस शुरू होगी।
जमानत के बाद गिरफ्तार हुए थे गायत्री प्रजापति(gayatri prajapati case): गायत्री प्रजापति के खिलाफ मामले की सुनवाई के दौरान स्पेशल जज ने गायत्री प्रजापति को जमानत दे दी थी। जिसके बाद राज्य सरकार के दखल के बाद हाई कोर्ट ने गायत्री की जमानत को ख़ारिज कर दिया था। इसके साथ ही हाई कोर्ट ने गायत्री को जमानत देने वाले जज को भी बर्खास्त कर दिया था।


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved