क्रिकेटर गौतम गंभीर से मुलाकात करेंगे CM योगी आदित्यनाथ!


Post Date : 30/06/2017

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार 30 जून को राजधानी लखनऊ में कई कार्यक्रमों के आयोजन में शिरकत करेंगे, जिसके तहत मुख्यमंत्री योगी 220/132 केवी के 10 उपकेंद्रों का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(gautam gambhir meeting) 5 केडी समेत शास्त्री भवन में कई हस्तियों से मुलाकात भी करेंगे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शुक्रवार के कार्यक्रम(gautam gambhir meeting): मुजफ्फरनगर के स्वामी ओमानंद सरस्वती से मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात। शहरी गरीब परिवारों को निःशुल्क विद्युत् संयोजन की योजना एवं ई-निवारण मोबाइल एप्प का शुभारम्भ। नगर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू से शास्त्री भवन में मुलाकात। सांसदगणों से शास्त्री भवन में मुलाकात। यमुना की सफाई के सम्बन्ध में रसेश्वरी देवी दासी से मुलाकात। उच्च न्यायालय के अधिवक्ता अजीत कुमार सिंह से शास्त्री भवन में मुलाकात। श्रीराम ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज के चेयरमैन सिद्धार्थ श्रीराम से मुलाकात। सपा नेत्री डॉ० श्वेता सिंह से शास्त्री भवन में मुलाकात। इलाहाबाद हाई कोर्ट के एडिशनल एडवोकेट जनरल नीरज त्रिपाठी से शास्त्री भवन में मुलाकात।
गौतम गंभीर करेंगे सीएम योगी से मुलाकात(gautam gambhir meeting): क्रिकेटर गौतम गंभीर शास्त्री भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। पूर्व MLC विंध्यवासिनी कुमार से शास्त्री भवन में मुलाकात। भाषा विभाग के विशेष सचिव शिशिर सिंह से मुलाकात। भारत सरकार के संयुक्त सचिव अनुराग श्रीवास्तव से मुलाकात।


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved