अब बड़े बकायेदारों के नाम सार्वजनिक करेगा UPPCL!


Post Date : 28/06/2017

उत्तर प्रदेश पॉवर कारपोरेशन लिमिटेड(UPPCL Arrears campaign) जल्द ही बड़े बकायेदारों के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने वाला है, गौरतलब है कि, UPPCL का करोड़ों का बिजली बिल पूरे प्रदेश में बकाया है, जिनमें से अधिकतर सरकारी दफ्तर हैं।
6 जुलाई से शुरू होगा बकायेदारों के खिलाफ अभियान(UPPCL Arrears campaign): पूरे उत्तर प्रदेश में UPPCL का करोड़ों का बिजली बिल बकाया है। जिसके तहत उत्तर प्रदेश पॉवर कारपोरेशन जल्द ही बड़े बकायेदारों के खिलाफ अभियान की शुरुआत करने वाला है। यह अभियान आगामी 6 जुलाई से शुरू हो सकता है। अभियान के लिए जरुरी तैयारियां UPPCL ने शुरू कर दी हैं।
सार्वजनिक होंगे बड़े बकायेदारों के नाम(UPPCL Arrears campaign): उत्तर प्रदेश पॉवर कारपोरेशन 6 जुलाई से बड़े बकायेदारों के खिलाफ अभियान की शुरुआत करने वाला है। जिसके तहत UPPCL ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। अभियान के तहत UPPCL बड़े बकायेदारों का नाम सार्वजनिक भी करेगा। नाम सार्वजनिक किया जाना UPPCL के अभियान का हिस्सा है।
साल भर में खत्म होगी वोल्टेज की समस्या(UPPCL Arrears campaign): UPPCL जुलाई से बड़े बकायेदारों के खिलाफ अभियान की शुरुआत करने वाला है। जिसकी जानकारी UPPCL के निदेशक वितरण ने दी। UPPCL के निदेशक वितरण इलाहाबाद पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने एक कार्यक्रम में इसकी जानकारी दी। कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि, साल भर में प्रदेश के अन्दर लो वोल्टेज की समस्या खत्म हो जाएगी। साथ ही उन्होंने बताया कि, सभी इलाकों में ट्रांसफार्मर की उपलब्धता रहेगी। वितरण निदेशक ने आगे बताया कि, अब जले हुए ट्रांसफार्मर समय से बदले जायेंगे।


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved