WWC17: स्मृति मंधाना की शानदार बल्लेबाजी!


Post Date : 26/06/2017

महिला विश्व कप 2017 का आगाज हो गया है। पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड का मुकाबला भारत की टीम से हो रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया था.
स्मृति मंधाना (smriti Mandhana) ने खेली 90 रनों की पारी: भारत की शुरुआत काफी धमाकेदार रही है. सलामी जोड़ी ने 144 रनों की साझेदारी की. स्मृति मंधाना ने 72 गेंदों में 11 चौके और 2 छक्के की मदद से 90 रन बनाए. जिस शुरुआत की जरुरत भारतीय टीम को थी, वो मिल चुकी है. भारत ने 50 ओवरों में 3 विकेट खोकर 282 रन बनाये हैं.
इंग्लैंड को जीतने के लिए 283 रनों के पहाड़ से स्कोर को पार करना होगा. पूनम राउत ने 86 रनों की शानदार पारी खेली. वहीँ मिताली राज ने भी 71 रन बनाये. मिताली को काफी अनुभव है और इसका लाभ टीम को इंग्लैंड दौरे पर मिलेगा. इंग्लैंड में हो रहे विश्व कप में मिताली से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. वहीँ हरमनप्रीत कौर और दीप्ति शर्मा को भी बल्लेबाजी के लिए अभी आना है. टीम एक बड़े लक्ष्य की तरफ बढ़ती दिखाई दे रही है.
वहीँ अगर गेंदबाजी की बात करें तो भारत का दारोमदार झूलन गोस्वामी पर होगा. झूलन गोस्वामी महिला एकदिवसीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज हैं.
इंग्लैंड के पास एक बेहद मजबूत टीम है. लेकिन इंग्लैंड भारत को कमतर आंकने की गलती नहीं करेगी और पूरी तैयारी के साथ मैच में रणनीति पर काम करना चाहेगी।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सीएम आदित्यनाथ योगी से की बात!



उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की एनएसज.....Read More

यूपी बाल अधिकार संरक्षण आयोग का पीएम मोदी को नोटिस!



उत्तर प्रदेश में हो रहे चुनावों के मद्.....Read More


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved