शहीद साहब शुक्ला का पार्थिव शरीर पहुंचा गोरखपुर!


Post Date : 26/06/2017

श्रीनगर के पंथ चौक में हुए आंतकी हमले का असर यूपी के गोरखपुर भी देखने को मिला है. दरअसल इस आतंकी हमले में CRPF के जवान साहब लाल शुक्ला (sahab lal shukla) शहीद हुए थे. जिनकी शहादत की खबर मिलते ही सारा गाँव शोक में डूबा हुआ है.
शहीद साहब शुक्ला का पार्थिव शरीर लाया गया: वहीँ आज शहीद साहब शुक्ला का पार्थिव शरीर उनके गांव ले जाया जा रहा है. जिला अस्पताल के मर्चरी हाउस से शहीद साहब शुक्ला का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव मझगाँव जाने के लिए निकला है. रास्ते में लोग भारत माता की जय और जय हिन्द के नारे लगा रहे हैं. लोगों की नम ऑंखें ये भी बता रही हैं कि किस कदर वीर सपूत को खोने का गम भी है.
सीएम ने की थी परिवार को आर्थिक मदद की घोषणा: मुख्यमंत्री योगी ने आतंकी हमले में शहीद CRPF जवान को आर्थिक मदद की घोषणा की थी. सीएम ने शहीद साहब लाल शुक्ला के परिवार को 25 लाख रूपए की वित्तीय सहायता की देने की घोषणा की. शहीद की पत्नी और परिवार के लिए 20 लाख रूपए दिए जायेंगे. जबकि माता-पिता को 5 लाख रूपए देने की घोषणा की है. श्रीनगर के पंथ चौक में हुए आतंकी हमले में कल CRPF सब इंस्पेक्टर साहब लाल शुक्ला शहीद हो गए.


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved