पुलवामा में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों को किया ढेर, तीन एके-47 बरामद


Post Date : 22/06/2017

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के ककापोरा इलाके में लश्कर-ए-तैयबा (LET) तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। आतंकवादियों की मौजूदगी होने की सूचना पर बुधवार शाम करीब छह बजे इलाके की घेराबंदी कर दी और तलाश अभियान चलाया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब सुरक्षाबल तलाशी अभियान चला रहे थे तब वहां छिपे कुछ आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि भीड़ ने सुरक्षाबलों का अभियान से ध्यान भटकाने के लिए उन पर पथराव किया। आतंकियों के पास से तीन एके-47 बरामद हुए।
इससे पहले बुधवार को ही उत्तरी कश्मीर के एक इलाके में एक मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को सेना ने मार गिराया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर में मंगलवार रात शुरू हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकवादियों की पहचान इंद्रगाम पत्तन निवासी बासित अहमद मीर और बरत सोपोर के गुलजार अहमद के तौर पर हुई है।
अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने मंगलवार रात इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात को खोजबीन अभियान रोक दिया गया था लेकिन सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरा रखा ताकि आतंकवादी वहां से भाग न पाएं। उन्होंने बताया कि अभियान बुधवार सुबह फिर शुरू किया गया और वहां छिपे हुए आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई।
अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के स्थान से दो एके राइफल, पांच एके मैगजीन, एके राइफल की 124 गोलियां, एक हथगोला और एक थैला बरामद किया गया है। इस बीच, सेना ने जम्मू जिले के पल्लनवाला सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों की घुसपैठ की एक कोशिश नाकाम कर दी है। जम्मू से प्राप्त खबर के मुताबिक सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एलओसी पर तैनात सतर्क सैनिकों ने पल्लनवाला सेक्टर में कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी। हमारे सैनिकों ने उन पर गोलीबारी की, इसके जवाब में दूसरी ओर से भी गोलीबारी हुई और फिर वे नियंत्रण रेखा पार भाग गए।

फतेहपुर: गुरु ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार!



कहते हैं माता-पिता से पहले जीवन में गु.....Read More

नवरात्रि और राम नवमी को लेकर CM योगी ने अफसरों को दिए निर्देश!



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यना.....Read More


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved