कल्बे जव्वाद ने दिखाए तीखे तेवर, रिजवी व आजम खां पर बोला हमला!


Post Date : 17/06/2017

वफ्फ बोर्ड भंग करने के विरोध में मौलाना कल्बे जव्वाद ने तीखी बयानबाजी करते हुए सिया वफ्फ बोर्ड के चेयरमैन को पद से हटाने की मांग की है। उन्होंने आजम खां और वसीम रिजवी को भी इसके लपेटे में लेते हुए उन पर भी तीखे बाण चलाएं। उन्होंने दोनों पर हमला बोलते हुए कहा कि सारे मेंबर्स नो कांफिडेंस मोशन लाकर वसीम रिजवी को पद से हटाएं। तभी वफ्फ बोर्ड की स्थिति को दोबारा सुधारा जा सकता है क्योंकि ऐसे लोगों के रहने का कोई मतलब नहीं है जो कि फायदे की जगह बोर्ड को नुकसान पहुंचाएं।
10 साल से लगातार कर रहे हैं सीबीआई जांच की मांग कल्बे जव्वाद का कहना है कि सिया और सुन्नी वफ्फ बोर्डों में जमकर बेईमानी हुई है। कल्बे जव्वाद ने आजम खां और वसीम रिजवी पर हमला बोलते हुए उन्हें पद से हटाने की मांग की है। उनका कहना है कि वफ्फ बोर्ड को भंग किया जाए। बोर्ड को भंग करने के बाद चेयरमैन को भी हटाया जाए। सिया वफ्फ बोर्ड के चेयरमैन ने जमकर घोटाले किए हैं। ऐसे में उन्हें पद पर बनाए रखना बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं। वसीम रिजवी ने दो महीने पहले 50 करोड की जमीन मेरठ हाईवे पर बेची। साथ ही 1000 बीघा जमीन का नकली वफ्फनामे पर मोहर लगाई।
कल्बे जव्वाद ने कहा कि वसीम रिजवी की बेईमानी में आजम खां ने भी उनका साथ दिया। सुन्नी वफ्फ बोर्ड की बात करें तो वहां कोई बोलता ही नहीं है । लेकिन ऐसा नहीं कहा जा सकता है कि वहां बेईमानी नहीं हो रही है। बेईमानी सुन्नी वफ्फ बोर्ड में भी हो रही है लेकिन बस वह सामने नहीं आ रही है। कल्बे जव्वाद बताया की वह लगातार 10 सालों से सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बावजूद इसके अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। यहीं वजह है कि बेईमानीबढ़ती जा रही है।

तेजस एक्सप्रेस की पहली ही यात्रा में यात्रियों ने बिगाड़ा हुलिया!



कहते हैं कि कोई अच्छी चीज़ हर किसी को रा.....Read More

एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने के नाम पर 56 हजार की ठगी!



राजधानी में सक्रिय ठगों (forgery fir) के गिरोह.....Read More


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved