नीबू खरीदने के लिए चली गोली, पूर्व प्रधान घायल!


Post Date : 12/06/2017

वैसे तो आप ने नीबू का उपयोग आपने जादू टोना में होते सुना होगा। लेकिन यूपी के फर्रुखाबाद जिले में (gram pradhan shot) नीबू को खरीदने के लिए दो पक्षों में कई राउंड गोलियां चल गईं। इसमें पूर्व प्रधान गोली लगने से घायल हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पूर्व प्रधान को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने इस घटना के बाद 4 लोगों को हिरासत में लिए है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
क्या है पूरा मामला? पुलिस के अनुसार, फर्रुखाबाद के जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भड़ौसा गांव का नईद पुत्र अनीस हाजी सब्जी की दुकान पर नीबू खरीदने के लिये गया था। दुकानदार ने 10 रूपये के 6 नीबू दे दिये। तभी वंहा अनबार पुत्र जबरुद्दीन भी आ गया। दुकानदार ने उसे 10 के चार नीबू दिये। उसने भी 10 के 6 नीबू मांगे तो दुकानदार ने इनकार कर दिया। इसी बीच पूर्व प्रधान अतऊरहमान आ गये। उन्होंने दुकानदार पर दबाब बनाकर अनबार को भी 6 नीबू देने को कहा। इसी बात पर विवाद शूरू हो गया। विवाद इतना बढ़ा की दो पक्ष आमने-सामने आ गये। जमकर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी। विवाद में पूर्व प्रधान जख्मी हो गये। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौतम फ़ोर्स के साथ मौके पर पंहुचे और पूर्व प्रधान अताऊरहमान सहित तीन को हिरासत में ले लिया।
घटना से पूरा गांव छाबनी बन गया। अब देखने वाली बात यह है कि लोग अपना रुतबा कायम रखने के लिए कोई भी कदम उठा सकते है। जो समाज का जिम्मेदार व्यक्ति दो नीबुओं को लेकर सरे बाजार में फायरिंग कर सकता है। इससे लोग क्या उम्मीद करेंगे। इस मामले में सीओ मोहम्दाबाद शरद चंद शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की पुरानी रंजिश प्रधानी चुनाव से चली आ रही है। चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। इन लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


© 2016 -2017 HindustanResult.com All Rights Reserved